Carcavelosतेल की प्राप्त रूपांतरित करनेवाला शोमगाड़ी फैनलक्षित बाजार संचालन

जारी करने का समय:2022-04-21 14:25:04 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:369

मुख्य सुझाव:Carcavelos,सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का ध्वनि कम आवृत्ति ध्वनि के साथ है. एक छोटे क्षेत्र में, इसके अधिकतर लोगों ने बनाने के अ

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का ध्वनि कम आवृत्ति ध्वनि के साथ है. एक छोटे क्षेत्र में, इसके अधिकतर लोगों ने बनाने के अनुसार फैला दिया जाता है. इस प्रकार कम आवृत्ति ध्वनि का ध्वनि घर के अनुसार घर क हालाँकि आवाज की मात्रा बहुत बड़ा नहीं है, तो विस्तार स्थान और विरोधित प्रभाव बहुत बड़ा है।

ज्यादा“ Yn, d”, उनके बीच ने सूचना दिया है कि जब प्राथमिक पार्श्व की वोल्टेज फासर, सेकंडरी पार्श्व का व That is, the phase voltage UAB on the secondary side lags degrees behind the primary line operating voltage uab (or degrees ahead).

Carcavelosरूपांतरक संस्थापित करने के लिए कई डिटेक्शन पद्धतियाँ

यदि पावर रूपांतरित करनेवाले का आवाज बहुत छोटा है, तो रूपांतरित करनेवाला लंबे समय के लिए अधिलोड किया जाएगा और यंत्र और उपकरण को नष इसलिए रूपांतरित करनेवाले की क्षमता पावर उपयोग के अनुसार चुना जाना चाहिए, जो बहुत बड़ा या बहुत छोटे हैं.

लंडनइसमें स्तर प्राप्ति और मुख्य उपयोग, विभिन्न इसलेटिंग स्तर भाग, अवयव उत्पादन प्रक्रिया और गुणस्तर मानकों के प्रयोग हैं विभिन्न तारों की कार्यान्वयन और मुख्य उपयोग, विभिन्न प्रक्रिया, विभिन्न प्रक्रिया, समाधान प्रक्रिया और गुणस्तर मानक, सारे सूट प्रक्र फेराइट कोर के मुख्य प्रकार्य पैरामीटर्स, लोहान चिप का प्रक्रिया काटना, कोर स्टैकिंग प्रक्रिया और गुणवत्ता प्रामाणिक

नमूना से पहले और बाद नमूना पोर्ट का प्रिफेरियर शुद्ध या बेलबेस लाइन से शुद्ध करो।

फुटकारों के स्थिति के अनुसार लोहे के तारों को काटा जा सकता है या चाँद के साथ नदी होता है। फिर निकाल बिन्दु को टोलून से शुद्ध करो और उसे कच्चे सामग्री से मुहर लगाओ। कोटेड रेती कास्टिंग आंखें तुरन्त कच्चे सामग्री से मुहर लगाए जाएँगे।


Carcavelosतेल की प्राप्त रूपांतरित करनेवाला शोमगाड़ी फैनलक्षित बाजार संचालन



पावर रूपांतरित करनेवाला मीडिया कैबिनेट और उच्च वोल्टेज कैबिनेट के लिए आधारित समर्थन संसाधन परिवर्तन करनेवाला है, और विभिन्न पानी सुरक्षित कैसिंग बहुत संग्रहित इमारतों के लिए लागू है व्यवसाय विमानस्थल। ट्यूनेल निर्माण रासायनिक व्यवसाय प्लेंट और अन्य कुंजी या अद्वितिय प्राकृतिक वातावरण साइट.

रूपांतरक कोर में एक मैजेन्टिक इन्ड्रेक्शन पंक्ति है, जो मैजेन्टिक इन्ड्रेक्शन पंक्ति के साथ योजना पर उत्पन्नित इलेक्ट्रोमिट्शन बल के कारण होगा. क्योंकि इस व वोर्टेक्स का मौजूद है रूपांतरित कोर्डर हाट बनाता है और किनेटिक उर्जा का उपयोग करता है. इस प्रकार का नाश होता है व

पावर परिवर्तनकर्ता के लोड की कार्य से रोकें: यदि लोड लंबे समय के लिए कार्य किया जाता है, तो इसके लिए अल्क्ट्रोमेंटेक्टिक कोल गरम होने का कारण होग दो रंग छोटा सर्किट चुका या छोटा सर्किट भूमि गलती और तेल को हटाने के लिए.

संस्थापित प्रबंधनप्रोजेक्ट क्षमता अलग है. क्षमता परिवर्तन करनेवाले के खर्च क्षमता की क्षमता से तुलना किया जाता है,Carcavelosकम वोल्टेज रूपांतरकName, सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले

Power transformer manufacturer

तेल स्थिर परिवर्तन कार्य


Carcavelosतेल की प्राप्त रूपांतरित करनेवाला शोमगाड़ी फैनलक्षित बाजार संचालन



क्षमता और काम करने वोल्टेज भिन्न हैं. सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला वितरण उपकरण के लिए सामान्य उपयोगी है. क्षमता सामान्य kVA के नीचे है और काम करने वोल्टेज तेल संपूर्ण रूपांतरित करनेवाले सामान्य वितरण उपकरण के लिए उपयोगी हैं.

पैकेजिंग रणनीतिशून्य पंक्ति परिवर्तकका शून्य पंक्ति का थोड़ा परिचय

ड्री प्रकार परिवर्तन, स्थिर इलेक्ट्रिक्टिक उपकरण,Carcavelosपावर रूपांतरक मॉडल परिभाषा, एक निश्चित मानक मूल्य के AC मौजूदा (वर्तमान) को अन्य या कई प्रकार काम करने के वोल्टेज (वर्तमान) के स पिछले वर्ष के तीसरे चौथे के अनुसार AQSIQ द्वारा उत्पन्न किया गया है, जो प्रकार के सुखी प्रकार परिवर्तनकर्ता वस्तुओं के बीच प्रांतियों में उत्पन्न किया गया है और देश के प्रदेश में नगरी जिल्लों में उत ldquo; इस परिणाम में बहुत से चीन की सूखी प्रकार रूपांतरित उद्योग्य स्तर दिखाता है।

शक्ति परिवर्तन करनेवाले का गलत न्याय

Carcavelosवोल्टेज नियंत्रण टेप परिवर्तन करनेवाला स्थान या गरीब नहीं है

जब रूपांतरित करनेवाला कार्य में रखा जाता है, यदि टैप बदलनेवाला समय में नहीं है, एक बड़ा & ldquo; ट्वीट & rdquo; जबकि आवाज गंभीर होता है, उच्च वोल्टेज फूज तोड़ दिया जाता है; यदि टैप बदलनेवाला निष्क्रिय है, तो यह मिल्ड & ldquo; का कारण होगा Squeak & rdquo; कोरोना डिस्चार्ज ध्वनि, जब लोड बढ़ता है, यह संभावना है कि टैप परिवर्तन करनेवाले के सर्किट ब्रेकर को जलाना है. ऐसी परिस्थिति के विषय में, पालन के लिए तुरंत रूप से बंद करो।

Power transformer manufacturer

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारत ई-कॉमर्स समाचार नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित Carcavelosतेल की प्राप्त रूपांतरित करनेवाला शोमगाड़ी फैनलक्षित बाजार संचालन उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ Carcavelosतेल की प्राप्त रूपांतरित करनेवाला शोमगाड़ी फैनलक्षित बाजार संचालन जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि Carcavelosतेल की प्राप्त रूपांतरित करनेवाला शोमगाड़ी फैनलक्षित बाजार संचालन की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके Carcavelosतेल की प्राप्त रूपांतरित करनेवाला शोमगाड़ी फैनलक्षित बाजार संचालन की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

जेल्फाकी सिफारिशसमाचार
जेल्फाताजा खबर