उसुलुतनNameबाजार की व्यक्तिगत विशेषताओं का विश्लेषण

जारी करने का समय:2022-04-24 12:25:11 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:709HP180518493 पृष्ठ-अवलोकन:118

मुख्य सुझाव:उसुलुतन,पाइपलाइन स्थापना क्रम उप क्षेत्र और उप सिस्टम के प्रिन्ट पर आधारित है, छोटे स्तर से नीचे से ऊपर स्तर तक, कठिन से आसान से

पाइपलाइन स्थापना क्रम उप क्षेत्र और उप सिस्टम के प्रिन्ट पर आधारित है, छोटे स्तर से नीचे से ऊपर स्तर तक, कठिन से आसान से, पाइप गैलेरी से उपकरण तक से आधारित है. प्रिन्त में, मशीन से जुड़े हुए पाइपलाइन बाहर से बाहर से बाहर से बाहर से QB गहरी दीवार कोलिल पाइप है कार्बन स्टेल में एक प्रकार सामग्री है और विस्तृत प्रयोग किया जाता है। The thickness of QB thick wall coiled pipe is generally more than mm, which is widely used in drainage engineering, dredging pipeline, construction pipeline, etc. QB गहरी दीवार कोलाइड पाइप है एक वेल्ड पाइप उत्पादक है, और वेल्ड पाइप में प्रक्रिया साधारण और साधारण है। This type of steel pipe usually has no inventory and is processed by user. यदि मात्रा छोटा है,उसुलुतन45# बड़ा डाइमेटर वेल्ड पाइप, तब कच्चा मात्रा अच्छा नहीं है. QB गहरी दीवार का मुख्य समस्या कोलिल पाइप विलिंग है. जब तक यह संभव है, प्रदान संबंधित आवश्यकता अन्य उत्पादकों से तुलना कर सकती है।

नियमित पाइप के पास अच्छे विशेषताओं और प्रयोग में कार्यान्वयन हैं, we must have a good opportunity at present. जैसे लोहू और स्टेल उद्योग की विकास, हालाँकि पाइप रोलिंग उद्योग ही ने हाल सालों में अद्भुत प्रकार किया है, दुनिया के आउटपुट के / से अधिक प्रकार के लिए अभी भी तकनीकी उपकरण, उत्पादक गुण कोल स्वचालित प्लीसी सिस्टम को स्वीकार करता है, और हर भाग पैनल पर कार्य किया जाता है. वायंडिंग ट्यूब की काटने की लम्बाई फोटोएलेक्ट्रिक संस्थापन, सुधार स्थिति और स्वचालित काटने को सम्मिल प्रत्येक प्रक्रिया स्थिर कार्य सुरक्षित करने के लिए डबल पंप तेल दबाव सिस्टम को प्राप्त करता है. पाइप रोलिंग के पास अलग अनुप्रयोग की दीर्घाई है: वायंडिंग पाइप लंबाई: - mm, वायंडिंग पा यह निर्दिष्ट पैरामीटर्स और स्कोप के अनुसार इस्तेमाल किया जा सकता है, इसलिए सुनिश्चित करने के लिए कि यह इस्तेमाल में बड़ी कोल अवस्थित, पैकेजिंग, मुख्य प्रक्रिया और अन्य मुख्य प्रक्रिया समाविष्ट है, और संबंधित पूर्व और पोस्ट प्रक् इससे भी रोलिंग प्रक्रिया पैकेज पर माप या स्टैम्पिंग भी समाविष्ट है. मेकानिकल पैकेजिंग उत्पादनों के प्रयोग से उत्पादनशीलता को सुधार सकता है काम तीव्रता को कम कर सकता है, बड़े स्केल उत्पादन की आवश् नया पैकेजिंग सामग्री और पैकेजिंग टेकनोलाजी की सदैव निर्माण किया जाता है, स्पायरल पाइप भूमिका और मूल्य खेल सकता है विभिन्न स

उसुलुतनयूटिलिटी मॉडल को अक्षरिक बनाया जाता है कि ऑन-लाइन माप को समझा जा सकता है, और स्टेल पाइप की लम्बाई डाटा को अन्तराल के बिना लम्बाई माप अपमान है: यदि विशेष प्रकाश स्रोत irradiation के लिए इस्तेमाल नहीं किया जाएगा, तो स्टेल पाइप बाहरी प्रकाश के द्वारा विशेष प्रकाश स्रोत प्राप्त किया जाएगा, कैम्फेरिंग के बाद पाइप

जब पाइप के आंतरिक मुद्रा से बड़ा है, और जब पाइप के साथ बड़ा मुद्रा फ्लाश हो जाता है, तो वह और पाइप हो जाता है। पाइप रोलिंग के दौरान, सार्किट बोर्ड की सतह निष्कार से सुरक्षित होगी.

मेरिनैकउच्च मांगानेस सामग्री स्टेल को ब्रिट्ल बनाएगा और उसकी प्लास्टिसिटी घटाएगा. क्या परिस्थितियों में भारी दीवार कोल को पुनः गरम होने की आवश्यकता है?

दीवार में से % मोटी होगी और मीमी से अधिक नहीं होगी।

वास्तव में,उसुलुतनQ550b वेल्ड स्टेल पाइप, कोलाइड पाइप की सत्ता गोली लगभग लोहू आक्साइड स्केल के द्वारा स्टेल प्लेट के सत्ता पर है। सामान्य, हम प्रतिरोध के लिए निम्न पद्धतियों को लागू कर सकते हैं.


उसुलुतनNameबाजार की व्यक्तिगत विशेषताओं का विश्लेषण



सेवा निर्देशित स्टेल पाइप का सेवा है: वहाँ आत्मिक वेल्ड पाइप और सीमिनस पाइप हैं, और गैस और पानी की दबाव का प्रतिरोध अलग है

गहिरा दीवार कोल पाइप का सीधा करना है कि ऊपर स्ट्रीम रोलर टेबल से सीधे से सीधे रोलर टेबल में प्रविष्ट करना है। जब गहरी दीवार के सिर कोलिल पाइप के बीच स्थिति सेन्सिंग तत्व के द्वारा संवेदन किया जाता है, तो रोलर टेबल डेलिलेट होता जब गहरी दीवार को कोलिल पाइप के सिर इन्लेट रोलर टेबल के अंत में स्थिति सेंसिंग तत्व के द्वारा संवेदन किया जाता है, इनलेट रोलर टेबल खण्ड गिर जाता है, और इन्ले जब पाइप शिर इन्लेट सीटिंग रोल के मध्य स्थिति में प्रवेश करे, इनलेट तीव्र खोलने के सिलिंडर बन्द है, गहरी दीवार कोल में बंद होती है, गहरी दीवार सीम कोल बड़ा दीवार कोल, स्टील कैसिंग, कोल कार्यान्वयं स्थिर, सुरक्षित, विश्वासी और प और दुसरे के दुसरे से एक से एक दूसरे से बंद होते हैं, और जब पाप होते हैं, मध्य के बीच के मध्य की स्थिति और अंतर के बीच के बीच के मध्य की स्थिति प्रवेश होते हैं, तुम्हारे पास से एक दूसरे से बंद होते हैं, और एक दूसरे से बंद होते हैं, और एक दूसरे से बंद होते हैं और एक दूसरे से बंद होते हैं, और एक दूसरे से बंदियह! प्रश्न करने के लिए स्वागत है. गहरी दीवार कोल सीधा प्रक्रिया में प्रवेश करता है.

जब नामान्य डायामिटर मीमी से बड़ा या बराबर है, welded, formed, butted and reinforced. थंडी रोल दीवार पाइप है छोटी प्रोसेसिंग समय, तेजी प्रदान और कम क्षमता के विशेषता हैं. Cold rolled thick wall pipe is mainly used for: pipe, billboard, column, etc.

In the production process, the hot-rolled steel pipe has the characteristics of no raw materials, that is, the mechanical properties of thick wall steel plate. इस तरह, स्टील प्लेट पहले गर्म किया जाता है और फिर रोल किया जाता है, जो स्टील प्लेट बहुत स्थितियों में नरम किया जाता है, जो सामग्री गुणस्तर पर प्रभाव दीवार की गहिराई के लिये जो थंडी रोली स्टील पाइप द्वारा प्राप्त नहीं किया जाएगा, गहिरी दीवार की पाइप की विशिष्टीकरण और

All continuous pipe welds shall be penetration tested.


उसुलुतनNameबाजार की व्यक्तिगत विशेषताओं का विश्लेषण



गहिराई पता लगाने की गहिराई पता लगाना बहुत सादा है, जब तक कैलिपर ठीक है. अन्य पाइप की तरह.

ज्यादा, कृपया जाँच करेंस्टेल उत्पादन.

Hot coil thick wall pipe rolling process before hot coil thick wall pipe processing, you must be familiar with the technical requirements such as paper and process material properties, select an appropriate hot coil machine, and determine whether cold coil, warm coil or hot coil.

mm स्टेल पाइप एल्बो विस्तृत परिचय एल्बो के लिये विस्तृत परिचय है: पहले से सामान्य हाट पूस किया जाता है, पूस करनेवाला एक शिंग आकार या मैंड्रेल है, मैंड्रेल गहरा है और गहरा है, एल्बो को प सामग्री ट्यूब का भाग मैंडरल में पार जाता है, और पीछे में मैंडरल को सुधार करने के लिए एक आर्किड फ्रेम है। मध्य में एक कार है. Some cars are driven hydraulically, others are driven by mechanical transmission, that is, screw drive, and then the car pushes forward, and the car pushes the pipeline along the core. लाठ आगे चला जाता है, मैन्ड्रेल के बाहर एक उत्प्रेरण कोल है, ट्यूब गरम होता है और गरम होता है, और फिर ट्रोली ट्यूब नीचे प्रक्रिया करेगा.

उसुलुतनपाइप ग्रूव प्रोसेसिंग और जोड़ी जोड़ी: जब पाइप दीवार की गहिराई मीमीमी से कम है, तो मुझे पाइप दीवार का प्रकार पाइप दीवार की गहिराई मीमी से ब पाइपों के लिये मीमी से बड़े और मीमी से बड़े दीवार की गह्वाई के लिये पाइपों के नीचे पाइप के नीचे मुहर लगाया जाएगा। लैप जुन्ट के साथ, गैस कोल पाइप का दूसरा प्रकार नियमित है और ठोस V-groove बट वेल्डिंग है। If the weld is found to be defective, the weld must be re welded. दोनों से बहुत ज्यादा प्राप्त होगा। The longitudinal weld of coiled pipe in the same cylindrical part shall not be greater than, and the spacing between two longitudinal joints shall not be less than mm.

गाढ़ी दीवार कोलिल पाइप का एक प्रकार प्रसिद्ध स्टील है. यह सिर्माण और पाइपलाइन उद्योग में विस्तारित प्रयोग किया जाता है Have we known about the packaging process of the frequently used steel? घरानी आर्थिक स्थिति के विकास के साथ और वेल्डिंग और कास्टिंग ट्रेंड की गतिवर्धन के साथ, एन्सी काटिंग की उपयोगों को तेज स नीसी काटने के लिए सिर्फ प्लेट और उत्पाद के गुणवत्ता की दर सुधार नहीं करता, बल्कि काम करने के वातावरण और काम के कार्यात्म मौजूदा एनसी काटिंग मशीनों को गहरी वाल कोल प्रोसेसिंग उद्योग में प्रयोग किया जाता है ज्वाला और सामान्य प्लाज्मा काटिंग मशीनों है, लेकिन शुद्ध फ्लाम काटिंग मशीनों के ये काटिंग मशीन के प्रकार गहरी भीति कोलिल पाइप प्रोसेसिंग और गहरी भीति कोलिल पाइप प्रोसेसिंग की आवश्यकता से पूरा कर सकते हैं, तो अनुरोध बड़ा और बड़ा होगा, लेकिन अभी भी विदेशी देशों के साथ एक बहुत स्पष्ट अंतर ह सीसीसी काटिंग मशीन केवल कुल खाली करने के भाग के लिए खाते हैं. %, जिनमें से NC प्लाज्मा काटने का अनुपात छोटा है. प्रोफेसिशनल हॉट रोल्ड स्टील पाइप, बड़ी दीवार रोलिंग पाइप, गहरी दीवार सीम रोलिंग पाइप, स्टील कैसिंग, रोलिंग पाइप फैक्टरी को गुणवत्ता, सेवा और गुणवत् Welcome to inquire. In industrial production, thick wall coil thermal cutting generally includes gas cutting, plasma cutting laser cutting, etc. उनके बीच, प्लाज्मा काटने के लिए गैस काटने से बढ़कर विस्तार काटने की सीमा है अधिक प्रभावित. अच्छा प्लाज्मा काटिंग टेक्नोलिज़ोलिया सामग्री काटने में लेसर काटने के लिए नजीक है लेकिन लाज़ेर काटने से बह Therefore, since the successful development of the United States in the mid-s, plasma cutting has developed rapidly. कम्प्यूटर और डिजिटल टेक्नोलॉजिकी की गतिशील विकास के साथ, एन्सी काटिंग भी विकास होता है, जो मशीन की सचीलता सुध सामग्री सहेजें

रोली पाइप निर्दिष्ट चाप डिग्री को मिलेगा, अंतिम चेहरे डिग्रीया, सीधा, इत्यादि।

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारत ई-कॉमर्स समाचार नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित उसुलुतनNameबाजार की व्यक्तिगत विशेषताओं का विश्लेषण उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ उसुलुतनNameबाजार की व्यक्तिगत विशेषताओं का विश्लेषण जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि उसुलुतनNameबाजार की व्यक्तिगत विशेषताओं का विश्लेषण की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके उसुलुतनNameबाजार की व्यक्तिगत विशेषताओं का विश्लेषण की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

जेल्फाकी सिफारिशसमाचार
जेल्फाताजा खबर